fbpx

प्याज से करें रात भर बिस्तर पर डिंग डोंग, पोस्ट शेयर करना ना भूले

प्याज एक प्राकृतिक यौन शक्ति वर्धक और शीघ्रपतन को दूर कर स्तम्भन बढ़ाने वाला हैं। इसके हमने अनेक यौन शक्ति वर्धक प्रयोग आपको बताये। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सफ़ेद प्याज या लाल प्याज का एक ऐसा प्रयोग जो बिलकुल सस्ता सा हैं और जिसको आप हर रोज़ करेंगे तो 100 साल की आयु में भी अनेको स्त्रियों के साथ रमण कर सकेंगे। कमज़ोरी नाम क्या होता हैं सब भूल जायेंगे।  www.allayurvedic.org

ये प्रयोग काफी वर्षो पहले एक हकीम साब ने बताया था और अनेक यौन दुर्बल लोगो पर इसके चमत्कारिक प्रभाव देखे। आज हम आपको वही अनुभव बताने जा रहे हैं।

सामान

सफ़ेद प्याज अथवा लाल प्याज – 45
शुद्ध शहद – आवश्यकतानुसार

विधि

सर्वप्रथम सफ़ेद प्याज का छिलका उतार लीजिये, अब इन प्याज में किसी सलाई की मदद से बीच बीच में 8-10 छेद कर दीजिये। सभी प्याज में ऐसे छेद कर लीजिये। और इन सब प्याज को एक कांच के बर्तन में डालकर रख लीजिये। कांच का बर्तन तीन चौथाई तक भरे। अब इस बर्तन को शुद्ध शहद से पूरा भर दीजिये। इसको 45 दिन तक किसी ठन्डे स्थान पर हल्का ढक कर रख लीजिये, ताकि इस पर फफूंद ना लगे । 45 दिन बाद आपका बेजोड़ यौन शक्ति वर्धक उपाय तैयार हो जायेगा।

विशेष

ध्यान रहे के बर्तन पूरा भरना है – अगर बर्तन खाली  रहा तो ये खराब  होने  का खतरा  है. और  अगर  सफ़ेद प्याज ना मिले तो इसकी जगह लाल प्याज भी  काम में लिया  जा सकता है. और इसको बनने के बाद इसको 45 दिन में खत्म करना ही हैं नहीं तो ये ख़राब हो जायेगा. और बनने के बाद इसको आप फ्रिज वगरह में रख दीजिये…  www.allayurvedic.org

नियमित सेवन के लिए 45 दिन बाद आप ऐसा ही नया जार तैयार कर लीजिये।

सेवन विधि

अभी हर रोज़ रात को सोने से १ घंटा पहले ये बना हुआ मुरब्बा एक नग खा लीजिये। इसको निरंतर खाने से आप में घोड़े से भी ज़्यादा बल आ जाएगा। शरीर में खून की आपूर्ति हो जाएगी। चेहरा लाल टमाटर जैसा खिल जायेगा। और बुढ़ापे का अनुभव तो कभी नहीं होगा। सदा जवान रहेंगे।

सावधानी

खट्टी चीजो, फ़ास्ट फ़ूड, कोल्ड ड्रिंक्स, धूम्रपान, शराब आदि का सेवन ना करे। इस प्रयोग का सम्पूर्ण फायदा लेने के लिए प्रयोग काल के प्रथम 25 दिन सम्भोग नहीं करना। उसके बाद भले निरंतर सम्भोग करते रहे। इस से ऐसी ताक़त मिलेगी जिसके आगे सब दवाये फेल हैं। और मन सदैव शांत रखे, हमेशा स्त्री गमण के बारे में सोचने से धातु कमज़ोर होती हैं और शक्ति का नाश होता हैं। अधिक सहवास करना सेहत के लिए नुकसानदेह हैं। शरीर से ओज तेज़ का नाश होता हैं। ये प्रयोग उन लोगो के लिए ही बताया हैं जो लोग अपनी शादी शुदा ज़िंदगी से परेशान हैं और बचपन की गलतियों की वजह से अपना जीवन नरक समान बना लिया हैं।

Share:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

error: Content is protected !!