fbpx

दुबले लोगों का वज़न बढ़ाने के लिए वरदान बन गया है ये आसान सा घरेलु उपाय, सिर्फ़ 15 दिनो में असर देखे

अक्सर आपने देखा होगा कि लोग पतले होने के लिए बहुत से नुस्खे अपनाते हैं। कुछ लोग पतले होने के लिए जिम जाते हैं तो कुछ घरेलू तरीकों से पतला होने की उम्मीद रखते हैं। ऐसे में उनसे जो कुछ भी बन पड़ता है वो करते हैं। लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जो बहुत पतले हैं और वो मोटे होने की तमन्ना रखते हैं। ऐसे लोग हरदम सोचते रहते हैं कि काश वो थोड़े मोटे हो जाए। आपको यह बात थोड़ी अटपटी लग सकती है, लेकिन यह एक गंभीर बात भी है। क्योंकि मोटे से पतला होने के 50 तरीके आपको हर कोई बता सकता है, लेकिन वजन बढ़ाने के लिए हमारा ये उपाय ही काफ़ी है।

  • आज हर व्यक्ति अपने स्वास्थ को लेकर परेशान है, कुछ को अपना मोटापा कम करना है तो कुछ मोटे ही नहीं होते, कुछ चेरहे के दाग-धब्बों से परेशान है तो कुछ झड़ते बालों से। ऐसे में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि अपने कम वजह से परेशान है। जिन्हे दिनरात बस इसकी चिन्ता लगी रहती है कि वे ऐसा क्या करें जिससे की उनका वज़न बढ़ जाएं। अगर आप भी इस समस्या से जुझ रहें है तो अब आपको घबराने की ज़रुरत नहीं क्योंकी आज हम आपके लिए लाएं है एक ऐसा उपाय जिसे उपनाने से आपका बढ़ सकता है और वो भी महज़ पंद्रह दिनो में आप ख़ुद महसूस करने लगेंगे की आपका शारीरिक विकास हो रहा है, वज़न बढ़ने लगा है। यदि  आपकी वज़न बढ़ाने की हर कोशिश नाकाम रही? आपको सही औषधि का योग नही मिला? आप वाक़ई में वजन बढाना चाहते है? तो All Ayurvedic का ये उपाय एक बार आज़माकर ज़रूर देखे।

आवश्यक सामग्री :

  1. आसगंध 75 ग्राम,
  2. शतावर 50 ग्राम,
  3. वंशलोचन 20 ग्राम
  4. शीलाजीत 20 ग्राम और 
  5. पुनर्नवा 30 ग्राम

बनाने की विधि और सेवन का तरिका :

  • सभी पाँचो औषधियों को मिलाकर एक जान कर ले, आप इस चमत्कारी मिश्रण को किसी सुरक्षित पात्र में बंद करके रख दे। इसको सेवन करने के लिए एक गिलास दूध में एक चम्मच इस औषधि का मिश्रण अच्छे से मिला कर पी जाए, आपको यह प्रक्रिया दिन में दो बार करनी है।  

विशेष :

  • 15 दिन में वजन बढना शुरु होगा।
  • यह योग शरीर को सिक्स पेक बनाने मे सहायक सिद्ध है। जीम जाने वाले को लेने का मेरा अनुरोध है।
  • यह योग भूख नही बढाता बल्कि शरीर मे स्थित सात धातुको बढाता है और माँसपेशी का मजबूत विकास करता है।
  • आप तभी मानेंगे जब आप ईसका उपयोग करेंगे।
  • आप बना बनाया विशेष योग चाहते है तो कोरियर से हमसे मंगवा सकते है। इसका कोरियर सहीत मँगवाने का मूल्य है मात्र- 680₹
  • आप इस विशेष योग को चाहते है तो अपना पता पिन कोड के साथ हमे इस नंबर पर Whatsapp और Call कर सकते है। Dr. Ajaz Khan (Whatsapp & Call) 09303430077 Time – 10 AM to 6 PM (कृपया बताएं गए समय पर ही संपर्क करे।)
  • नोट : यह योग सौ प्रतिशत औषधीय है इसमे कोई और दवाई नही है और ना ही इस योग का कोई साईड ईफेक्ट है।

Share:

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!