fbpx

दैनिक राशिफल : 3 जनवरी 2018 दिन बुधवार, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

  1. मेष (Aries) : आज के दिन थोड़ी स्वास्थ्य के सम्बंध में शिकायत रहेगी। वाणी पर संयम रखना पड़ेगा। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। व्यापार- धंधे में प्रगति होगी। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। बीती बातों को भुलाकर अपने रेशम की नई शुरुआत करें। आपकी उन्नति से विरोधियों को तकलीफ हो सकती है। राजनीति के चलते शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे।
  2. वृषभ (Tauras) :  व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, व्यापारियों को अच्छे अवसर मिलेंगे। संतान की समस्या के कारण मन चिंता से बेचैन रहेगा। भागीदारों के साथ संबंध खराब होगा। व्यवसाय और नौकरी में तकलीफ होगी। खान-पान का ध्यान रखें अन्यथा स्वास्थ्य खराब होगा। सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी। मन में किसी भी बात को लेकर तनाव महसूस कर सकते हैं। उधार दिया पैसा आने में संदेह है।
  3. मिथुन (Gemini) : आज के दिन आप मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ खुशी से समय व्यतीत होगा। व्यापार में धन लाभ होगा। वाणी पर संयम बरतने की आवश्यकता है। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। प्रिय जनों से मुलाकात संभव हो सकती है। संतान के विवाह से संबंधित समस्या का सामना करना पड़ेगा। राज कार्य से जुड़े जातकों के लिए समय उपयुक्त है।
  4. कर्क (Cancer) : आज के दिन आप नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। नौकरी व्यवसाय में भी अनुकूल परिस्थिति रहेगी। गृहस्थ जीवन में आनंदमय वातावरण रहेगा।माता के स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंता रहेगी। अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान हो सकता है। अपनों से बड़ों की बातें सुनो। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें।
  5. सिंह (Leo) : आज व्यवसायिक एवं आर्थिक रूप से लाभ होगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। वाणी में संयम रखना आवश्यक है। खुद पर भरोसा रखें और व्यवहार को अच्छा रखें। नौकरी में प्रयास सफल रहेंगे। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। अस्वस्थता तथा चिंता के कारण मन दुखी रहेगा।
  6. कन्या (Virgo) : आज व्यवसायिक रूप से आपका दिन लाभदायी रहेगा। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यापार- धंधे में प्रगति होगी। वानी पर संयम रखें। परिवार से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं। कार्य में सफलता से आत्मसम्मान में वृद्धि होगी। कारोबार में नुकसान उठाना पड़ेगा।
  7. तुला (Libra) : आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित होगा। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं,जिससे मन अशांत रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से मन दुखी होगा। कई दिनों से अटके हुए कार्य आज पूरे होंगे। व्यवसाय की यात्रा सफल रहेगी। भाग्य उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। निवेश करना लाभदाई रहेगा।
  8. वृश्चिक (Scorpio) : आज के दिन परिवार में सुख-शांति रहेगी। व्यापार में लाभ मिलेगा। आर्थिक लाभ की संभावना है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। धार्मिक कार्यों में रुचि। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाणी पर संयम रखें। किसी के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। अपनी कला का हुनर दिखाने का अवसर प्राप्त होगा। जीवनसाथी से विवाद के कारण क्लेश उत्पन्न होगा।
  9. धनु (Sagittarius) : आज किसी भी प्रकार के नए कार्य का प्रारंभ न करें। पारिवारिक जीवन में भी सुख और संतोष प्राप्त होगा। नौकरी एवं व्यापार में लाभ एवं आय में वृद्धि हो सकती है। घर-परिवार की चिंता रहेगी। वाणी पर संयम रखें। अपने व्यवहार को बदलने की जरूरत है। प्रेम प्रसंग में अनुकूलता बनी रहेगी। भाई और कष्ट का माहौल बनेगा। बकाया वसूली करने में सफल रहेंगे।
  10. मकर (Capricorn) : आज शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। घर-परिवार की चिंता रहेगी। व्यापार- धंधे में प्रगति होगी। व्यापार या नौकरी में लाभ होगा। आपका शारीरिक एवं मानसिक आरोग्य अच्छा रहेगा। निजी जीवन में दूसरों को दखल ना करने दे। नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार करने की जरूरत है। आज मित्रों के साथ पिक्चर देखने जा सकते हैं।
  11. कुंभ(Aquarius) : आज का दिन आपके लिए फलदायी रहेगा। कारोबार के विस्तार की योजना साकार हो सकती है। व्यवसाय से लाभ में वृद्धि हो सकती है। दांपत्य सुख में वृद्धि होगी। शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता बनी रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। आपके कार्य आज सरलता से पूर्ण होंगे। वित्तीय समृद्धि के लिए सर्वश्रेष्ठ संकेत। छात्रों से सकारात्मक प्रयासों की सफलता हो सकती है। आपके दिमाग की भ्रम को बहा सकते हैं। जो कि मदद नहीं कर रहा है।
  12. मीन(Pisces) : आज नए कार्यों का आरंभ कर सकते हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे। आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वैचारिक मतभेद दूर होंगे। किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा। रुके कार्य पूरा होने में अभी समय लग सकता है। भवन निर्माण में खर्चा करेंगे।
loading...
Share:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

error: Content is protected !!