मेष राशि – आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज आप ऑफिस के रूके हुए कामो को पूरा करने में व्यस्त रहेंगे, आप काम समय से पूरा करने में सफल भी होंगे। बच्चे अपने भाई बहन के साथ कोई गेम खेलने की जिद करेंगे। महिलाएं घर की साफ-सफाई में बिजी रहेंगी। अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, तो समय उचित है। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। तरक्की के नये रस्ते खुलेंगे। बेरोजगारो को रोजगार के अवसर मिलेगे।

वृष राशि – आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आप अपने आपको उर्जावान महसूस करेंगे। मन में नई चीज़ों को जानने की उत्सुकता बनेगी। भाई-बहन किसी काम को पूरा करने में आपकी पूरी सहायता करेंगे। जीवनसाथी को लेकर आपकी जिम्मेदारियां बढ़ेगी। बच्चों का ज्यादा समय माता के साथ बीतेगा। लवमेट्स बहार घूमने का मन बनायेंगें जिससे रिश्तें में नयापन आयेगा। जीवन में चल रही समस्यायों से छुटकारा मिलेगा। करोबार में बरकत होगी। धन लाभ के भी योग बन रहे है।

मिथुन राशि – आज आपका ज्यादा समय परिवार वालों के साथ बीतेगा, इससे परिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। आपके दिनचर्या में बदलाव आयेगा। आज आप घर पर ही कुकिंग का आनंद उठाएंगे। परिवार वालों के साथ किसी गंभीर मुद्दे पर बात करेंगे। आज कोई बड़ा फैसला बिना सोचे समझे ना लें। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के विचारों से आज आप प्रभावित होंगे। लवमेट्स आज थोड़ा परेशान हो सकते है। आपके काम में निरंतरता बनी रहेगी। सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क राशि – आज आपको हर काम में सावधान रहने की जरूरत है। किसी से बात करते समय अपनी वाणी पर संयम रखें। कुछ आदतों में सुधार लाने से आपका दिन बेहतर होगा। जीवनसाथी के साथ आपको प्यार से बात करनी चाहिए, इससे रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। आप बच्चों को कहीं बाहर घूमाने लें जाने का प्रॉमिस करेंगें। आपको अपनी आर्थिक स्थिति पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए । पिता से आपको उचित सहयोग मिलेगा । रोजाना सुबह योगा करने से मोटापे से संबंधित परेशानी से छुटकारा मिलेगा।

सिंह राशि – आज आपको अपनी बातें दूसरों से शेयर करने से बचना चाहिए। आज आप अपने महत्वपूर्ण कागजातों की फाइल खोलेंगे, जिसमे आपको कोई पुरानी एफडी दिखेगी। दाम्पत्य जीवन को बेहतर बनाये रखने के लिए आपको गलतफहमी में पड़ने से बचना होगा और अपनी साथी पर विश्वास बनाये रखना होगा। लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है , आपके साथ सब बेहतर होगा। महिलाओं को अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है ,आपको पेट से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है।

कन्या राशि – आज आपके सितारे बुलंद रहने वाले हैं। अचानक धनलाभ होने के योग बन रहे है। आज आप अपने दिनचर्या की रूपरेखा बनायेंगे। शाम को किसी दोस्त के साथ बैठकर लम्बी बात होगी, जिससे आपकी कुछ परेशानियों का समाधान निकलेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। आज आप अपने जीवनसाथी को कोई गिफ्ट देने का वादा करेंगे। ऑफिस के किसी काम को करने में सहकर्मी आपसे सहायता लेंगे। मॉडलिंग के क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी अच्छी ब्रांड के लिये काम करने का ऑफर आयेगा।

तुला राशि – आज आपका दिन अनुकूल रहने वाला है। माता-पिता के साथ बैठकर घरेलू कार्यों की रूप रेखा बनायेंगे। ऑफिस में आपको आज अपने कार्यों को पूरा करने में थोडा समय लगेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आज आपको घर की कुछ जिम्मेदारियां मिलेंगी, जिसे निभाने में आप सफल भी होंगे। कोई दोस्त आपसे आर्थिक सहायता मांग सकता है। बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में सौहार्द बना रहेगा। धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

वृश्चिक राशि – आज आप जीवन में किसी तरह के बदलाव को लेकर सोच-विचार करेंगे। किसी खाने की चीज़ के प्रति आपकी रुचि अधिक बढ़ सकती है । आपको अपनी सेहत का थोड़ा ख्याल रखना चाहिए। माता-पिता आपके काम में हाथ बंटाने की पूरी कोशिश करेंगे , जिससे वह आपसे प्रशंन होंगे। संतान पक्ष से आपके रिश्ते बेहतर रहेंगे । दाम्पत्य जीवन में खुशियाँ आएँगी, नन्हे मेहमान के आने के भी योग बन रहे है। विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। रिश्तों में मिठास भरेगा।

धनु राशि – आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव आयेंगे, साथ ही आपके घर वाले भी इसपर विचार करेंगे। जिन छात्रों को करियर संबंधी किसी प्रकार की परेशानी आ रही है, उन्हें आज बड़े भाई या बड़ी बहन से मदद मिलेगी। बच्चों के साथ अच्छा समय बीतेगा। परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। लवमेटस के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। जीवन में चल रही समस्यायों का समाधान मिलेगा।

मकर राशि – आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है । दिन की शुरुआत में थोड़ी सुस्ती रहेगी । आपको किसी भी तरह की जिद्द करने से आज बचना चाहिए, वरना आपको परेशानी हो सकती है । सेहत में उतार-चढ़ाव से बचने के लिये आपको खान-पान पर ध्यान देना होगा । पैसों के मामले में आपको अपने जीवनसाथी की जरूरत पड़ सकती है । पारिवारिक रिश्तें बेहतर बने रहेंगे | लवमेट्स एक दुसरे की भावनाओं की कद्र करेंगे । समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। सेहत के लिहाज से आप खुद को तंदरुस्त महसूस करेंगें।

कुंभ राशि – आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आपका व्यक्तित्व खुश्बू की तरह चारों तरफ महकेगा। आपको कोई बड़ी प्रसिद्धि मिल सकती है। परिवार में किसी जरूरी काम के पूरा हो जाने से मन प्रसन्न रहेगा । अविवाहित लोगों के लिए, उनका कोई रिश्तेदार फ़ोन करके विवाह का प्रस्ताव रखेगा। छात्र किसी काम को पूरा करने के लिये पिता की मदद लेंगे, जिससे उनका काम अच्छे से पूरा होगा। सेहत अच्छी बनी रहेगी। पारिवारिक रिश्तें मजबूत होंगे। करोबार में बरकत होगी।

मीन राशि – आज का दिन जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला वाला है। आर्थिक रूप से आप मजबूत रहेंगे। दाम्पत्य जीवन मेंआपसी विश्वास के सहारे संबंधों में मजबूती आयेगी। आज अपने किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। मेडिकल से जुड़े लोगों को कुछ नया सिखने को मिलेगा। आज आप अपने वाणी पर संयम रखें, नहीं तो घर का माहौल तनावपूर्ण हो सकता है। लवमेट्स के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। परिस्थितियाँ आपके अनुकूल होंगी। रुका हुआ पैसा वापस आयेगा।