मेष राशि – दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के बिल्डर्स को धनलाभ होगा साथ ही नया कॉन्ट्रेक्ट भी मिल सकता है। पहले से बनायी हुई सारी योजनायें पूरी हो जाएंगी। आपको परिवार से मन पसंद सरप्राइज मिल सकता है। स्टूडेंट अपने करियर को लेकर अपने गुरु से परामर्श ले सकते है। शिक्षकों के लिए दिन प्रमोशन दिला सकता है। माता-पिता का आर्शीवाद लेने से सारे काम आसानी से पूरे हो जाएंगे।

वृष राशि – दिन सारी इच्छाएं पूरी होंगी। किसी जरूरी काम के पूरा होने पर बधाईयां देने के लिए लोगों का आवागमन लगा रहेगा। अगर पहले किसी रिश्तेदार से अनबन हुई है तो रिश्तों में सुधार लाने के लिए दिन अच्छा है। दुश्मन आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे। शाम तक घरेलू सामान खरीदने के लिए मार्केट भी जा सकते हैं। जाते समय जेब में थोड़े ज्यादा पैसे लेकर जाएं क्योंकि खर्च बढ़ सकता है।

मिथुन राशि – दिन बेस्ट है। कई दिनों से आपकी तरक्की में आ रही रूकावटें दूर हो जाएंगी। परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी को कहीं बाहर घूमने ले जाने का वादा कर सकते हैं। बच्चों की सफलता से खुद को गौरवान्वित महसूस करेंगे। आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। लवमेट के लिए दिन सामान्य रहेगा। शाम को घरवालों के साथ बातचीत करके घर की सारी मुश्किलें दूर हो जाएंगी।

कर्क राशि – दिन आप के लिए अनुकूल रहेगा। ऑफिस में किसी बड़े काम की जिम्मेदारी आपके कंधे पर आ सकती हैं। सामने आयी सभी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेंगे तो सफलता भी हाथ लगेगी। अपनी काबीलियत से काम को सरलतापूर्वक पूरा कर लेंगे। ड्राई क्लीनर्स के लिए दिन फायदा देने वाला है। काम को बढ़ाने से धनलाभ में काफी इजाफा होगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्यायें दूर होगी।

सिंह राशि – जिस काम को पूरा करना चाहेंगे वो आसानी से पूरा हो जाएगा। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। किसी काम को करने में जल्दबाजी करने से बचें। बिजनेस के सिलसिले में आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। शाम को बच्चों के साथ पार्क में घूमने जा सकते हो। दोस्तों की सहायता से कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हो, जिससे आपको दो गुना लाभ होगा। घर में नन्हें मेहमान आने से घर में खुशियों का माहौल रहेगा।

कन्या राशि – तकदीर आपके साथ रहेगी। जिस काम को कई दिनों से पूरा करने की सोच रहें है वो किसी के मदद से पूरा हो जाएगा । किसी दूसरे के काम में राय देने से बचें। दूसरों से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करें। अगर पहले से ली हुई जमीन को बेचना चाह रहें है तो आपको इससे काफी फायदा हो सकता है। इस राशि के जो लोग सोशल नेटवर्किंग से जुड़े हैं उनके लिए दिन बढ़िया है।

तुला राशि – दिन खुशियों से भरा रहेगा। परिवारिक रिश्तों में मिठास आएगी। बाहर घूमने का प्लान भी बना सकते है। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र से जुड़े लागों का मान-सम्मान बढ़ेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। माता-पिता अपने बच्चों के साथ समय बितेयेंगे। स्वास्थ्य के प्रति आपको सतर्क रहना होगा। लवमेट किसी अच्छे रेस्ट्रोरेंट में लंच का प्लान बना सकते हैं। दोस्तों के साथ आज पार्टी करेंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी।

वृश्चिक राशि – आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगा रहेगा। माता-पिता के साथ मंदिर में जाने का प्लान बना सकते हैं। कई दिनों से चली आ रही परेशानियां खत्म हो सकती है। अगर आप किसी समारोह में जा रहे हैं तो समय पर पहुंच जायें। इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति का सुनहरा मौका मिल सकता है। स्टूडेंट्स के लिए दिन काफी बढ़िया रहेगा। पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा सफलता आपको निश्चित प्राप्त होगी।

धनु राशि – दिन स्टूडेंट के लिए अच्छा होगा। सरकारी नौकरी के लिए एग्जाम की तैयारी करने वाले स्टूडेंट को सफलता मिलना निश्चित है। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आपके व्यापार में कोई बड़ी डील हो सकती है। सामाजिक कार्य के कारण सम्मानित किया जा सकता है। इस राशि के कर्मचारियों के लिए दिन अच्छा है। ऑफिस के किसी काम में आ रही बाधाएं खत्म हो जाएंगी। करोबार में आ रही सारी परेशानियां दूर होगी।

मकर राशि – आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। लॉ के क्षेत्र से जुड़े स्टूडेंट्स अपने समय का सदुपयोग करें। कॉलेज से मिले प्रोजेक्ट को सीनियर्स की मदद से पूरा कर लीजिए वरना टीचर्स से आपको डांट पड़ सकती है। पेरेंट्स को अपने बच्चों के खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है। विवाहित जीवनसाथी से कोई ऐसा वादा न करें जो वो पूरा न कर सकें। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ कुछ मीठा खाने से जीवन में मिठास बढ़ेगी।

कुम्भ राशि – अगर आप नौकरी कर रहें तो ट्रांसफर किसी ऐसे स्थान पर हो सकता है, जहां से अप-एण्ड-डाउन करने में थोड़ी प्रॉब्लम होगी। आपका समय परिवारवालों के साथ अधिक बीतेगा साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। ऐसा करने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। कोई मित्र आपसे मिलने आ सकता है। मित्र से निजी समस्यायों को शेयर करने से मन का बोझ थोड़ा हल्का होगा। घर में सुख-शांति रहेगी।

मीन राशि – दिन बहुत अच्छा रहेगा। सड़क पर चलते समय आप सतर्क रहें। इस राशि छात्रों के लिए दिन अच्‍छा है उनकी पढ़ाई में आ रही बाधाएं दूर हो जाएगी। नतीजों की चिंता किए बिना मेहनत करेंगे तो कामयाबी अवश्य मिलेगी। लवमेट के लिए दिन बढ़िया है। समाज में आपको पहले किए किसी सामाजिक कार्य के लिए सम्मान मिल सकता है। लवमेट के लिए दिन अच्छा है। आपकी आर्थिक स्थिति सही रहेगी।