fbpx

यौन क्रिया ज्यादा से ज्यादा 15 मिनट, यह पोस्ट जरूर पढ़े और वास्तविकता जाने.!!!

  • मित्रों के बीच बात करते हुए अकसर लोग अपने यौन जीवन पर चर्चा करने लगते हैं। ऐसे में कई बार लोग अपनी लंबी-लंबी रातों के बारे में जिक्र करने लगते हैं। उनमें लोग लंबी यौन क्रिया के बारे में भी बात करते हैं, लेकिन यौन विशेषज्ञों की मानें तो ऐसी बातें करने वाले अधिकांश लोग झूठ बोलते हैं। वे लोग जो यह कहते हैं कि वे 1 से डेढ़ घंटे तक यौन क्रिया में खोए रहे, झूठ बोलते हैं। हाल ही में अमेरिका में हुए एक सेक्स संबंधी सर्वेक्षण में यह पाया गया कि श्रेष्ठतम यौन क्रिया ज्यादा से ज्यादा 15 मिनट तक की ही होती है। www.allayurvedic.org
  • सर्वेक्षण में साफ कहा गया है कि ‘लंबी’ यौन क्रिया का दावा करने वाले अधिकांश लोग झूठ कहते हैं। पेन्न स्टेट विश्वविद्यालय द्वारा किए गए इस सर्वे के मुताबिक ‘संतोषप्रद’ यौन क्रिया का काल 10 से 15 मिनट के बीच का ही होता है।
  • यौन विशेषज्ञों के मुताबिक 7 मिनट की अवधि को ‘पर्याप्त’ माना जा सकता है, 13 मिनट को ‘संतोषप्रद’, और 15 मिनट तक सेक्स को काफी अच्छा माना जाता है। वही यदि 1 से 2 मिनट के बीच ही रतिनिष्पत्ति हो जाती है, तो यह काफी कम है। यौन विशेषज्ञों का कहना है कि यदि संभोग की क्रिया पंद्रह मिनट से ज्यादा खिंची तो वो उबाऊ बन जाती है।
  • loading…


  • जरूर पढ़े : सिर्फ 30 दिनों में लिंग पत्थर सा मजबूत, वीर्य मलाई सा गाढ़ा और सम्भोग शक्ति अनलिमिटेड इस “घरेलु काढें” से
loading...
Share:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

error: Content is protected !!