fbpx

अगर आपका भी भाग्य नहीं देता आपका साथ, तो सिर्फ 3 शनिवार करें ये उपाय और फिर देेखें चमत्कार

  • कोई भी व्यक्ति जीवन भर खुश नहीं रह सकता, लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है जो जीवन भर किसी न किसी नई परेशानी का सामना करते रह जाते है। ऐसे व्यक्ति जिनका भाग्य कभी उनका साथ नहीं देता। 
  • जीवन में वो कितनी भी कोशिशे क्यों न कर लें लेकिन कामयाबी उनके हाल नहीं आ पाती। ऐसे लोगों के लिए माना जाता है कि उन पर शनि की बूरी दृष्टि है।
  • वैसे तो हर व्यक्ति के जीवन में साढे सात वर्षों तक शनि की दृष्टि से गुज़रना ही पड़ता है। जब वे जीवन के हर मोड़ पर अलग-अलग परेशानियों का सामना करते हैं। ऐसे में व्यक्ति को अपने अच्छो कर्मों से शनिदेव को प्रसन्न करना होता है। 
  • हालांकि ये इतना आसान नहीं होता लेकिन अब आपको घबराने की कोई ज़रुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे उपाय जिसे लगातार तीन शनिवार करने मात्र से आपको जीवन से सभी पीड़ाओं से मुक्ति मिल जाएगी।

कोनसे उपाय करे:

  1. हर शनिवार घर के पास स्थित शनि मंदिर जा कर सरसे का तेल, काला तिल, उड़द की दाल व लाल कपड़े में लपेटा हुआ एक लोहे का कील शनिदेव को भेट कर आएं। इस प्रक्रिया को तीन सप्ताह तक दोहराएं।
  2. हर शनिवार एक रोटी में गाय का घी लगाकर कुत्ते को खिलाएं। इससे शनिदेव की दया दृष्टि आप पर बनी रहेगी।
  3. कहा जाता है कि शनि माहाराज के अलावा एक भगवान हनुमान ही है जो हमें शनिदेव के प्रकोप से बचा सकते हैं। इसलिए हर शनिवार हनुमान मंदिर जाएं और उन्हे सिन्दूर चढाएं। लगातार तीन शनिवार ऐसा करने से आपके जीवन में आ रहीं परेशानियां समाप्त होने लगेंगी।
  4. हर शनिवार और मंगलवार अपने घर में या फिर पास ही हनुमान मंदिर जाएं और 108 बार हनुमान चालिसा का पाठ पढ़े। देखिएगा आपके जीवन में जल्द ही एक नया प्रकाश उजागर होगा, जो कि आपकी सभी परेशानियां व मुश्किलों का खात्मा कर देगा।

loading...
Share:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

error: Content is protected !!