1. मेष राशि : आज आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए यह दिन ठीक रहेगा। अनुभव सबसे बड़ा अध्यापक है और अभी आपको इसी से सीखना है। भूतकाल से ली हुई सीख की उपेक्षा ना करें ताकि भविष्य की परेशानियों से बच सकें। जरुरतमंदों ,चाहे बच्चे हों या बूढ़े,उनकी मदद करें। ऐसे करने से ही आप सही रास्ते पर चल पायेंगे चाहे आपको अभी इस पर चलने में कोई भी परेशानी आ रही हो।
  2. वृषभ राशि : परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। अपने सहयोगियों पर भरोसा करके कार्य करें लाभ अवश्य प्राप्त होगा। आज आपका मूड बदलता रहेगाǀ आप खुद भी यह नही समझ पायेंगे कि आप ऐसा क्यों महसूस कर रहे हैं और इस स्थिति को कैसे बदलें? आपके इस प्रकार के व्यवहार से दुसरे भी उलझन में रहेंगेǀ फिर भी, किसी भी स्थिति में इमानदार बनें रहें क्योंकि इसी से आपको अपने लक्ष्य पूरे करने में मदद मिलेगीǀ
  3. मिथुन राशि : चल या अचल संपत्ति की दिशा में चल रहा प्रयास सार्थक होगा। वाणी पर संयम रखें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। आपकी शायद किसी उच्च अधिकारी के साथ ना बने। लेकिन आपके लिए अचछा होगा कि आप समझ और कूटनीति से अपना काम निकलवा लें। आप अपनी बात उनको अच्छी तरह समझाने की कोशिश करें। आप अपने आप को बार-बार याद दिलाते रहें कि आपको कूट नीति से पेश आना है।
  4. कर्क राशि : आज के दिन आप खुद को ठीक से समझने की कोशिश करेंगे। आप अपने दिमाग और व्यक्तित्व को अच्छे से समझ पाएंगे। शांति से समझ-बूझकर काम लेना होगा। आज का दिन अपनी रचनात्मकता को बढ़ाने के लिए बहुत अच्छा है। अगर आप अपनी रचनात्मकता को बढ़ाना चाहते हैं तो आज का दिन बहुत ही अच्छा है। इस अवसर का लाभ उठाएं और नए तरीके से काम करने का कोई भी मौका हाथ से ना जाने दें। आज अपने अंदर के कलाकार को बाहर आने दें।
  5. सिंह राशि : आज आपकी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। आज आप अपने परिजन अथवा दोस्तों के साथ किसी खुशी का उत्सव मनाएंगे या फिर कहीं बाहर घूमने जाएंगे। साथ गुजारे ये पल हमेशा मीठी यादों के रूप में आपके साथ रहेंगे। इसलिए आज आप खूब मजे करें। यदि आप व्यापार करते हैं तो आय के नवीन स्त्रोत मिलने की उम्मीद है। और यह आपका लक्ष्य भी होना चाहिए।
  6. कन्या राशि : आपके और आपके परिवार के बीच मामला तनावपूर्ण चल रहा है। अगर आप लोगों के बीच कुछ झगड़े चल रहे हैं और वो बातचीत से नहीं सुलझ रहे तो आपके अपने परिजनों को और वक्त देना चाहिए।आज के दिन आप थोड़े से अवसाद में आ सकते हैं, यदि आप किसी नौकरी की तलाश में है। आज के दिन आप बाजार में निवेश कर सकते हैं। लेकिन निवेश करने से पहले जरूरी बातों का ध्यान रखें।
  7. तुला राशि : आज किसी दोस्त से लड़ाई तनाव का कारण बन सकती है। आपको इस बात से हैरानी होगी और बड़ी समझदारी से आपको इस स्थिति को काबू में रखना होगा। आज का दिन सभी तरह के लोगों के लिए आर्थिक रूप से अच्छा है, खासकर व्यापारियों के लिए। आपका व्यवसाय तरक्की कर रहा है व आपको पता है कि इसका क्या फायदा उठाया जा सकते हैं। नया घर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है। आप तरक्की करेंगे और जब आपकी बारी आयेगी तो आपकी पदोन्नति भी होगी।
  8. वृश्चिक राशि : आर्थिक स्थिति की बात करें तो आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यय में वृद्धि होगी। किसी से बात करते समय अकड़ ना दिखाएँ। छोटी या बड़ी अवधि की यात्रा का योग बन रहा है। साथ ही आप किसी धार्मिक स्थल या आध्यात्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नज़र आ रही है। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है।
  9. धनु राशि : आज आप पैसे बचाने में भी काफ़ी हद तक सफल रहेंगे। घर पर आप अपने प्रियजनों के साथ सुखद पल बिताएँगे। कुछ विवादों के कारण पार्टनर के साथ रिश्तों में कुछ समय के लिए खटास आ सकती है, हालांकि आराम से बैठकर बातचीत करने पर विवाद का निपटारा भी हो सकता है, ज़रूरत है तो बस आपको अपनी ओर से पहल करने की। व्यापारियों के रुके हुए पैसे मिलेंगे। बुजुर्ग वर्ग से लाभ होगा। भेंट व उपहार की प्राप्ति होगी। यात्रा सफल रहेगी।
  10. मकर राशि : आज आप बेहद व्यावहारिक रहेंगे। आप जितना शांत रहेंगे, समस्या उतनी जल्दी सुलझ भी जाएगी। सही ढंग से की गई बातचीत से ही आपको फायदा होगा। अपनी बात को सकारात्मक ढंग से लोगों के सामने रखेंगे तो फायदा होगा। कोई बात कहना ही हो, तो पहले दूसरों की बात सुनने की कोशिश करें। इस राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन या कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।
  11. कुम्भ राशि : पैसे का अप्रत्याशित लाभ आपको और आपके परिवार को एक अच्छे मूड में स्थापित कर सकता है। लेकिन, एक जोखिम भरा निवेश पर यह सब लगाने से सावधान रहें । इसे अपनी बचत में रखें जो छात्रवृत्ति का इंतजार करते हैं, वे आज अच्छी खबर सुन सकते हैं। आज के दिन आपको कुछ नया करने के बारे में सोचना चाहिए, यदि आप ऐसा करतें हैं तो आपको नए-नए कार्यों में सफलता मिलेगी।
  12. मीन राशि : आज आप जो कुछ भी सुनते हैं उस पर विश्वास मत कीजिये। अच्छी तरह से समझें और फिर एक निष्कर्ष पर पहुंचें। अंकित मूल्य पर सब कुछ लेना जोखिमपूर्ण साबित हो सकता है। अपने वित्त का ध्यान रखें इससे पहले आपका बजट डगमगा जाए। अपने साथी के लिए कुछ समय निकालना मत भूलना। दिन को समाप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है आपके प्रेमी के साथ समय बिताना। सेहत से जुड़े कार्यक्रमों को फिर से शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। निवेश के लिए अच्छा दिन है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें।