fbpx

कभी न करें दूसरों की इन 6 चीजों का इस्तेमाल, इससे बढ़ती है आर्थिक परेशानी और कम होती है शरीर की एनर्जी

    • हर मनुष्य की अपनी एनर्जी होती है, जो हमारे आस-पास रहने वाली और हमारे द्वारा उपयोग की जाने वाली वस्तुओं को भी प्रभावित करती है। ऐसे में दूसरों की कुछ वस्तुओं का उपयोग करना हमारे लिए दुर्भाग्य और आर्थिक परेशानी का कारण बन सकता है। इसलिए ध्यान रखें भूलकर भी दूसरों की इन 6 वास्तुओं का उपयोग न करें। ये सभी वस्तुएं ऐसी हैं जिनका हर कोई निरंतर उपयोग करता है। उसकी सारी पॉजीटिव और नेगेटिव एनर्जी उन वस्तुओं पर रहती है, जब कोई किसी की चीज अपने पास रख लेता है तो वो एनर्जी भी उसके साथ आ जाती है।
    • बोलचाल की भाषा में इसे पनौती या बेडलक भी कहा जाता है, जब हम किसी से उसकी कोई चीज उपयोग के लिए मांगते हैं तो उसकी नेगेटिव एनर्जी या बेडलक भी हमारे पास उस वस्तु के साथ चला आता है। ध्यान रखें भूलकर भी किसी से उसकी ये 6 चीजें कभी उधार ना मांगें।

    किन चीज़ों से रहे दूर :

    1. पेन: कई बार हम किसी और का पेन उधार लेते है लिखने के लिए मगर कही बार हम उससे वापस देना भूल जाते है। ये आपके हानिकारक और अपमानजनक साबित हो सकता है। इसिलए भूल के भी किसी का पेन उधार ना ले।
    2. घड़ी: घड़ी में भी लोगो की अपनों सकती होती है। दुसरो की घड़ी पहेने से भी आपको हानि पाउच सकती है इसिलए किसी एयर को घड़ी ना पहने और अपनों घड़ी किसी और को ना दे।
    3. बिस्तर: किसी और के बिस्तर पर सोना भी वास्तुशास्त्र में बुरा मान गया है। ऐसा करने से घर मई लड़ाईया हो सकती है और साथ मैं धन की हाओ भी होती है ।
    4. रुमाल: ऐसा माना जाता है कि किसी और का रुलाम इस्तेमाल से लड़ाई होती है। इसके अलावा जो इंसान रुमाल का इस्तेमाल कर रहा है उससे धन की हानि होती है ।
    5. कपडे: दुसरो के कपडे पहेने से आपको कही दुखो का सामना करना पड़ सकता है इसिलए ऐसी हरकत करने से बचे।
    6. धन: किसी और व्यक्ति के धन पर नजर डालने या उसका पैसा ना लौटाना भी कई बार हानि पुछता है 

    loading...
    Share:

    प्रातिक्रिया दे

    आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

    error: Content is protected !!